ताजातरीन

जम्मू कश्मीर में हुई भीषण दुर्घटना में शिवम एवं भगेसर चौहान का शव पहुंचा कासिमाबाद ,मचा कोहराम

 

मृतक भगेसर चौहान
मृतक शिवम चौहान

कासिमाबाद । कोतवाली क्षेत्र के अवराकोल ग्राम पंचायत का एक परिवार जम्मू कश्मीर में भीषण दुर्घटना का शिकार हो गया । जिसमे एक अधेड़ व मासूम की मौत हो गयी।
बताया जा रहा है कि गांव के शिवपूजन चौहान अपने घर के छह सदस्यों के साथ जम्मू कश्मीर वैष्णो माता का दर्शन करने के लिए गए हुए थे। दर्शन करने के बाद वापसी के दौरान 13 मई को जम्मू कश्मीर के मीयासी जिले के कटरा में तीर्थ यात्रियों को ले जा रही एक बस में ब्लास्ट होने के बाद आग लग गयी जिसमे बस में 28 सवार में चार की मौत हो गयी और 24 घायल हो गए थे। दुर्घटना में कासिमाबाद क्षेत्र के अवराकोल ग्राम पंचायत के नव पोखरी गांव के एक वृद्ध व एक बच्ची की घटना स्थल पर मौत हो गई और चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। बाकी घायल लोगों को जम्मू कश्मीर के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जिनका इलाज चल रहा है जिसकी जानकारी जम्मू पुलिस ने राज्य पुलिस को दी हैं। घटना के बाद जम्मू कश्मीर से मृतको का शव सोमवार शाम पैतृक गाँव पहुंचा ।जिसके बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
मृतक लोगों में भगेसर चौहान उम्र (60) पुत्र बंसी
चौहान,शिवम चौहान (7) वर्ष और घायलों में सनीचरी देवी उम्र 50 पत्नी भगेशर चौहान, शिवपूजन चौहान (40) पुत्र भगेसर चौहान,रीला चौहान (35) पत्नी शिवपूजन चौहान, रिशु चौहान (5) पुत्र शिवपूजन चौहान शामिल है। सभी घायलों का इलाज जम्मू कश्मीर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जम्मू कश्मीर प्रशासन द्वारा मृतक को 5 लाख और घायलों को एक लाख का सहायता राशि की घोषणा की गई।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: