ताजातरीन

इंश्योरेंस एडवाइजर की मुख्य प्रवक्ता प्रिया गांधी ने भारतीय जीवन बीमा निगम के अभिकर्ताओं को किया प्रशिक्षित

ज्योती सिंह

सरकार और भारतीय जीवन बिमा निगम का लक्ष्य है लोगों को बीमा के माध्यम से सुरक्षित करना-प्रिया गांधी
गाजीपुर।भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा कार्यालय गाजीपुर के जीवन बीमा अभिकर्ताओं एवं सलाहकारों की भव्य मीट बीमा क्षेत्र मे उत्कृष्ट कार्यों तथा व्यवसाय वृद्धि हेतु आज मंगलवार को अतिथि कांटिनेंटल भुतहियाटाड़ मे समपन्न हुई। मीट को व्यवहारिक अनुभव तथा टीप्स देते हुए ख्याति प्राप्त इंश्योरेंस एडवाइजर क्षेत्र की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता ट्रेनर प्रिया गांधी शाह ने अभिकर्ताओं को डिजिटल स्क्रीन स्क्रिप्ट के माध्यम से बीमा की उपयोगिता, उसके लाभ और सामाजिक, आर्थिक जीवन मे उसकी महत्वपूर्ण उपयोगिता के एक एक बिंदुओं पर अपना व्याख्यान देते हुए मानव जीवन मे बीमा के महत्व को बताया समझाया।अभिकर्ताओं को प्रशिक्षित, प्रोत्साहित करते हुए प्रिया गांधी ने प्रेरणात्मक उदाहरणों से बीमा क्षेत्र मे आगे बढने का संकल्प दिलाया।
प्रिया गांधी ने बताया कि सरकार और भारतीय जीवन बीमा निगम का लक्ष्य है कि हम देश के ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीमा के माध्यम से आर्थिक सुरक्षा प्रदान कर सके और समाज को समृद्ध कर सके।
इस बैठक मे मुख्य शाखा प्रबंधक संतोष कुमार मिश्रा विकास अधिकारी आशुतोष भारद्वाज, जय प्रकाश नारायण भारती,मृत्युंजय मिश्रा,एस एन सिंह सहित अभिकर्ता शशिकान्त शर्मा, महावीर प्रसाद, अमरनाथ भाष्कर,शिवानन्द पटेल ,आयुष ,सुनिता सिंह सहित लगभग 250 अभिकर्ता उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: