Qries
ताजातरीन

इलाज कराकर लौट रही महिला बाइक से अनियंत्रित होकर गीरि,इलाज़ के दौरान मौत

 

सेवराई । नेशनल हाईवे 124सी ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग के भदौरा सिनेमा हॉल के पास इलाज कराकर लौट रही एक महिला बाइक से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। आनन-फानन में मौजूद लोगों के द्वारा उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। घटना में उसके सिर में गंभीर चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई हैं, वही पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

गहमर थाना अंतर्गत सेवराई गांव निवासी संजय कुमार गुप्ता पुत्र स्व. लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता स्थानीय बाजार में परचून की दुकान चलाते हैं। संजय की पत्नी अंतिमा देवी 40 वर्ष बीते गुरुवार को देर शाम घर के बाथरूम में गिर गई जिससे इनके सिर में गंभीर चोट आई। इलाज के लिए इन्हें गाजीपुर ले जाया गया। जहां से शुक्रवार की शाम गाजीपुर से घर वापस आ रही थी। कि नेशनल हाईवे 124सी ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर भदौरा बसस्टैंड से पूर्व सिनेमा हॉल के पास मोटरसाइकिल से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। शरीर में गंभीर चोट होने के कारण इन्हें आसपास मौजूद लोगों के द्वारा आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर इन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों ने इन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान सोमवार की भोर में इनका निधन हो गया। निधन की खबर मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। वही परिवारीजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इनके दो पुत्र क्रमशः रोशन कुमार 14 वर्ष और समर 6 वर्ष है। मां के निधन के बाद दोनों पुत्र घटना से बेसुध पड़े हुए हैं। मृतक के पति संजय कुमार गुप्ता ने वाराणसी के ही मणिकार्णिका घाट पर परिवारी जनों की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: