ताजातरीन

मुख्तार अंसारी के घर सहित चार जगहों पर ईडी का छापा, मचा हड़कंप,

 

मुख्तार अंसारी के आवास “फाटक” पर ईडी का छापा।

सुबह करीब पांच बजे सीआरपीएफ के साथ पहुंची ईडी की टीम।

गाज़ीपुर।सांसद अफजाल अंसारी के ठिकानों पर ईडी ने बड़ी कारवाई की है। गाजीपुर में बृहस्पतिवार की सुबह लखनऊ से आई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने नगर के मिश्रबाजार, टाउन हाल के सराय गली, रौजा और मुहम्मदाबाद में छापेमारी की। यहां एक मकान को सीआरपीएफ की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल टीम अभी मकानों को खंगाल रही है। कुछ भी बताने से इनकार किया जा रहा है।

सुबह करीब पांच बजे सीआरपीएफ के साथ पहुंची ईडी की टीम, मिश्रबाजार स्थित आभूषण व्यवसायी विक्रम अग्रहरी, खान ट्रेवल्स संचालक टाउन हाल के सराय गली निवासी मुस्ताक खां, रौजा स्थित व्यवसायी गणेश दत्त मिश्रा के घर छापामारी कर रही है।

वही मुहम्मदाबाद यूसुफपुर अंतर्गत मुख्तार अंसारी के स्थानीय निवास फाटक पर ईडी की टीम द्वारा जांच की कार्रवाई के अंतर्गत क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।फाटक तिराहे की सभी दुकानें बंद कर दुकानदार हट गए।
बताया जाता है कि ईडी की कार्रवाई के दौरान अर्धसैनिक बल की सख्त पहरेदारी थी। सैनिक बल चारों तरफ फैले हुए थे ।अर्थात फाटक छावनी में बदल गया था। ईडी की जांच की कार्रवाई लगभग घंटों चली। इसके अंतर्गत नागरिकों को रास्ता बदलकर जाना पड़ा ।क्योंकि चारों तरफ सैनिक बल तैनात थे। इस संदर्भ में स्थानीय कोतवाली से जानकारी प्राप्त करने का जांच की कार्रवाई के बारे में कोई पता नहीं चला। लेकिन इस कार्रवाई से मुख्तार के करीबी लोगों में खलबली मची हुई है। स्थानीय आवास पर सैनिक बल का इतना सख्त पहरा था कि कोई भी भीतर से बाहर या बाहर से भीतर नहीं जा रहा था ।इस कार्रवाई के अंतर्गत लोगों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: