गाजीपुरताजातरीन

पति ने देखा पत्नी को उसके प्रेमी के साथ, लाठी-डंडे से पीटकर किया बुरा हाल और….

गाजीपुर: जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना अंतर्गत मसौनी का रहने वाले व्यक्ति ने अपनी पत्नी को एक पराये पुरुष के साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया. संदिग्ध अवस्था में देखकर वह आग-बबूला हो गया और अपनी पत्नी लाठी-डंडे से मारकर बुरा हाल कर दिया.

बता दें कि करीमुद्दीनपुर अंतर्गत मसौनी का निवासी राजेन्द्र राजभर की शादी तकरीबन 12 साल पूर्व में बसन्ती से हुआ था. राजेन्द्र की पत्नी बसन्ती का मायका बलिया जिले के जवईनिया में है.

बसन्ती के मायके के यानि कि जवईनिया के ही रहने वाले श्याम सुन्दर से बसन्ती का प्रेम प्रसंग सालों से चल रहा था. श्याम सुन्दर बसन्ती के ससुराल भी उससे मिलने आया करता था.

शनिवार को बसन्ती के पति राजेन्द्र राजभर ने श्याम सुन्दर और अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में देख लिया. फिर क्या था वह आग बबूला हो गया और लाठी डंडा लेकर अपनी पत्नी पर पिल पड़ा.

राजेन्द्र ने लाठी-डंडे से पीटकर पत्नी बसन्ती का बुरा हाल कर दिया, जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस बेहोशी की हालत में इलाज के लिए एम्बुलेंस द्वारा मोहम्मदाबाद चिकित्सालय लेकर आयी. जहाँ बसन्ती की गंभीर हालत देखकर डोक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि महिला की हालत गंभीर देख बसन्ती के पति राजेन्द्र राजभर और प्रेमी श्याम सुन्दर दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: