ताजातरीन

गौरव सिंह के पक्ष में लामबंद हुआ माध्यमिक शिक्षक संघ

गाजीपुर। आदर्श इंटर कालेज सियावा भितरी के अध्यापक गौरव कुमार सिंह के खिलाफ जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा सुनियोजित ढंग से एफआईआर कराने को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ  आक्रोशित है। जिसको लेकर जिलाध्यक्ष शिव कुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मिला।
प्रेस वार्ता करते हुए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शिव कुमार सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल को केदारनाथ इंटर कालेज ध्रुवाजून से दो किलोमीटर दूर पर एसटीएफ द्वारा कुछ लड़कों को उत्तर पुस्तिकाओं के साथ वाराणसी टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसके क्रम में एसटीएफ द्वारा कोतवाली सैदपुर में 8 लोगों को अभियुक्त बनाया गया, जिसमें 6 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था और गौरव कुमार सिंह को बाइज्जत मुक्त कर दिया गया था। क्योंकि एसटीएफ की जांच में गौरव सिंह का नाम कहीं भी सम्मिलित नहीं पाया गया, लेकिन जिला विद्यालय विद्यालय निरीक्षक द्वारा दिनांक 8 अप्रैल को सांयकालीन गौरव कुमार सिंह व विजय कुमार सिंह को उपरोक्त प्रकरण में अभियुक्त बनाया गया।
जो सरासर गलत एवं नींदनीय है, जिससे शिक्षक समाज में जिला विद्यालय निरीक्षक के प्रति आक्रोश व्याप्त है। हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि उपरोक्त प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए । चेतावनी दिया कि गौरव कुमार सिंह के खिलाफ फर्जी मुकदमा वापस नहीं लिया गया तो माध्यमिक शिक्षक संघ आंदोलन को धार देते हुए सभी सदस्य मूल्यांकन का पूर्ण रूप से बहिष्कार करेंगे, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। प्रतिनिधिमंडल में शिव कुमार सिंह, राणा प्रताप सिंह, विजय शंकर, प्रकाश चंद दुबे, शैलेंद्र यादव, सूर्य प्रकाश सिंह, राजेश सिंह, सियाराम सिंह, संजीव कुमार, प्रमोद कुमार एवं प्रत्यूष त्रिपाठी सहित आदि लोग शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: