कोरोना वायरस डेमो इमेज

गाजीपुर: जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार मिलती जा रही है हालांकि पहले की तुलना में आंकड़े कम जरूर हो रहे हैं लेकिन खतरा कम नहीं हुआ है।

गाज़ीपुर में सोमवार को 71 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 537 हो गयी, तो वहीं मृतकों की संख्या 244 है।

डा.उमेश कुमार एसीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार अब तक जिले के 532000 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे जा चुके हैं, जिसमें से 517775 निगेटिव पाये गये हैं। वर्तमान में 533 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है।

सोमवार को सायं में प्राप्त जांच रिपोर्ट में 71 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। अब तक जिले के संक्रमित मरीजों में से कुल 2203 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं और होम आइसोलेशन से मुक्त होने वालों की संख्या 17958 जा पहुंची है। वर्तमान में 533 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में होम आइसोलेशन में 375,वाराणसी में 43, जिला अस्पताल में 16, अन्य जिलों में 05, शम्मे गौसिया अस्पताल सहेड़ी में 04, सिंह हॉस्पिटल में 09, धनरावती हॉस्पिटल जखनियां में 06,मां सरस्वती सेवा संस्थान मरदह में 01, सीएचसी भदौरा में दो तथा सीएचसी सैदपुर में एक मरीजों की चिकित्सा जारी है।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply