गाजीपुरताजातरीन

मेस का खाना दिखाकर रोने वाले सिपाही का गाज़ीपुर ट्रांसफर

Ghazipur transfer of the soldier who cried after showing the mess food

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क: फिरोजाबाद पुलिस लाइन में खाने की थाली लेकर रोते हुए सिपाही मनोज कुमार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसको लेकर सिपाही का तबादला फिरोजाबाद पुलिस लाइन से गाजीपुर कर दिया गया है। यह आदेश एडीजी के यहां से आया हुआ है।

यह भी बता दें कि फिरोजाबाद जिले में तैनात 19 पुलिस कर्मियों का कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है। जिसमे सिपाही मनोज कुमार भी शामिल है।

फिरोजाबाद पुलिस लाइन में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने पुलिस लाइन से मिलने वाले खाने की थाली लेकर हाईवे पर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद खाने की जांच के आदेश जारी होने के साथ ही सिपाही मनोज को अवकाश पर भेज दिया गया।

 

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने मीडिया से बताया है कि सिपाही मनोज के तबादले का पत्र अपर पुलिस अधीक्षक स्थापना, अपर पुलिस महानिदेशक राहुल मिश्रा के यहां से जारी हुआ है जो प्राप्त हो गया है। इसके साथ ही एसएसपी आशीष तिवारी ने पुलिस विभाग की विभिन्न सेलों में तैनात 19 पुलिसकर्मियों के कार्य क्षेत्र में मंगलवार रात परिवर्तन कर दिया।

पुलिस कार्यालय के सम्मन सेल में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने मेस के भोजन की क्वालिटी पर सवाल उठाये थी और भोजन की थाली को दिखाते हुए फ़ोटो और वीडियो ट्वीट भी किये थे।
मीडिया में यह भी खबरें आई कि मनोज ने इससे पहले भी खाने को लेकर अधिकारियों से शिकायत की थी लेकिन विभाग ने इस मामले को बाहर नहीं आने दिया।

इस दौरान सिपाही फूट-फूटकर रोया। उसने कहा कि वह दो दिन से भूखा है, लेकिन कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है। मेस में ऐसा भोजन मिल रहा है, जिसे कोई खा नहीं सकता। जब भरपेट खाना ही नहीं मिलेगा तो कैसे ड्यूटी होगी।

लेकिन इस बार सिपाही मनोज मेस से भोजन की थाली लेकर हाईवे पर आ गया। सिपाही मनोज ने हाईवे के डिवाइडर पर बैठकर थाली से रोटी उठाकर उसकी गुणवत्ता पर सवाल उठाए। लोगों को रोटी दिखाते हुए सिपाही ने कहा कि इस रोटी को जानवर भी नहीं खा सकते हैं… ऐसी रोटी हमें परोसी जा रही है।

मुख्य स्रोत- अमर उजाला

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: