उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीन

*प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने करोना काल में किया है समर्पण के साथ सेवा अतुलनीय योगदान*

*प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने करोना काल में किया है समर्पण के साथ सेवा अतुलनीय योगदान*

The surgical news
फाइल फोटो

गाजीपुर।आत्मनिर्भर भारत सप्ताह के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी द्वारा मंडल प्रवास के अंतर्गत वृहस्पतिवार को भाजपा प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने जहूराबाद विधानसभा के मरदह उत्तरी,कासिमाबाद प्रथम,कासिमाबाद द्वितीय,बाराचवर प्रथम एवं बाराचवर द्वितीय मंडलों की प्रवास बैठक को जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के साथ सम्बोधित किया।
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना काल मे समर्पण के साथ सेवा का जो योगदान प्रस्तुत किया है वह अतुलनीय है। कोई भी परिवार परेशान न हो भूख से व्यथित न हो उसके लिए आज भी निशुल्क राशन उपलब्ध कराने की व्यवस्था सरकार ने दी है।देश से आम आदमी के मन से भ्रष्टाचार का भय समाप्त हो इसके लिए पारदर्शिता को अपनाया है। उन्होंने कहा की देश मे भ्रष्टाचार एवं जाति की
राजनीति को बढावा देकर सत्ता प्राप्त करने वाले लोगों को आज सरकार की पार्दर्शिता एवं लोकप्रियता पच नहीं रही है और नयी किसान नीति का विरोध कर रहे है।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकारों ने राष्ट् के गौरव तथा गरिमा को बढाते हुए भारत के भौगोलिक संरचना को सुदृढ किया है। तथा भौतिक संसाधनों को मजबूत करते हुए आम आदमी के जीवन लक्ष्य को दिशा देने के साथ साथ उनके जीवन स्तर को सुधारने का प्रयास किया है।

बता दे कि बैठक का शुभारंभ पं दीनदयाल उपाध्याय एवं डा श्यामा प्रसाद जी के चित्र पर माल्यार्पण पुष्पांजलि के साथ दीपप्रज्वल्लित कर वंदेमातरम गान से हुआ।
बैठकों मे जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय,प्रवीण सिंह,जितेंद्र नाथ पांडेय,श्यामराज तिवारी, संकठा प्रसाद मिश्र,विरेन्द्र राय,अशोक पांडेय,अखिलेश राय,शशिप्रकाश सिंह,मयंक राय,संतोष गुप्ता,देवेंद्र सिंह, ओमप्रकाश कुशवाहा,दिनेश वर्मा, कृष्णा नन्द राय,विश्वप्रकाश अकेला ,सम्पुर्णानंद उपाध्याय सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: