गाजीपुरः गाज़ीपुर जनपद के भदौरा ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय देवकली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एबीपी की खबर के अनुसार यह वीडियो विद्यालय के लिए आये हुए अनाज को बेचने का है।

बता दें कि हाल ही में 3 दिन पूर्व बेसिक शिक्षा विभाग में टीचरों के वेतन जारी करने के नाम पर वसूली का वीडियो वायरल हुआ था, अभी वह मामला ठंडा भी नहीं हुआ तबतक एकबार फिर शिक्षा विभाग सुर्खियों में आ गया।

एबीपी न्यूज़ की खबर के अनुसार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें स्कूल के प्रधानाचार्य के द्वारा बच्चों के भोजन एमडीएम के लिए आए हुए अनाज को बेचे जाने का मामला है. जब वीडियो की पड़ताल किया गया तो पता चला कि यह वीडियो भदौरा ब्लाक के कमपोजिट विद्यालय देवकली का है. जहां के प्रधानाचार्य के द्वारा मिड डे मील का अनाज बेचे जाने के लिए ठेले पर लादकर बाजार में भेजा जा रहा है रहा है.

इसका वीडियो गांव के ही रहने वाले युवा ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिया. यह वीडियो जब मीडिया के हाथों लगी तो मीडिया ने पड़ताल किया और पड़ताल करते हुए वीडियो बनाने वाले युवक के घर तक पहुंची और इसकी जानकारी प्रधानाचार्य को हुई तो प्रधानाचार्य मीडिया के पहुंचने से पूर्व युवक के घर पर पहुंचकर युवक को मीडिया में बयान ना देने के लिए धमकाने लगा.

वहीं डरे हुए युवक के पिता ने दबी जबान में पूरी बात बता डाला की कैसे इस विद्यालय का अनाज बाजार में बेचा जा रहा है. वहीं जब इस वीडियो के बारे में जिला अधिकारी से बात की गई तो जिलाधकारी ने बताया कि उन्होंने भी वीडियो देखा है और उस वीडियो की जांच करा रहे हैं और जांच में जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply