गाज़ीपुर न्यूज़: कोरोना टीकाकरण में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बिना टीकाकरण के ही टीकाकरण का सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया है।

मामला गाज़ीपुर जनपद के मनिहारी सिखड़ी स्वास्थ्य केन्द्र से संबंधित है। ग्राम चकमलूक पोस्ट सिखड़ी के रहने वाले राम नरायन यादव ने द सर्जिकल न्यूज़ को बताया कि वह अपने पिता रामाधार सिंह यादव जो प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर से रिटायर्ड है को सिखड़ी स्वास्थ्य केंद्र टीकाकरण कराने के लिए ले गए थे।

जहां घंटों इंतजार करने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने 2 बजे टाइम ओवर कहकर वापस कर दिया। जब वह वापस आये तो उन्हीने कोविड सर्टिफिकेट डाउनलोड किया तो डाउनलोड हो गया जबकि टीकाकरण हुआ ही नहीं।

लगातार उड़ रही है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

वहीं जब हमने मोहम्मदाबाद टीकाकरण केंद्र की समीक्षा की तो वहां पाया कि सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कोई भी मास्क का प्रयोग नहीं कर रहा है। यहां तक कि नाम पुकारने वाला कर्मचारी भी। ऐसे में कोरोना को लोगों के साथ स्वाथ्य कर्मी भी आमंत्रण दे रहे हैं।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply