Qries
ताजातरीन

गेट का ताला तोड़ चोरों ने पूर्व फौजी के घर जेवरात सहित नगदी पर फेरा हाथ

 

 

सेवराई। गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव में चोरों ने बीती रात पूर्व फौजी के घर का मेन गेट तोड़कर जमकर लूटपाट की। चोरों ने घर के अंदर के तीन कमरों का ताला तोड़ उसमें रखें गहना जेवरात सहित कीमती सामान व लाखों रुपए मूल्य के बर्तनों पर हाथ साफ कर दिया। सुबह शौच के लिए खेत की तरफ गए लोगों को खेत की मेड पर टूटा बक्सा व बिखरा सामान मिलने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस घटना के बाबत छानबीन में जुट गई।

सेवराई गांव निवासी पूर्व फौजी मो सफीक ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गांव के ही मकान में रहता है। जबकि अपने बड़े बेटे की पत्नी को मनिया सेवराई मार्ग स्थित मकान रहने के लिए दिया हुआ है। जिसमें उनकी वधू अपने परिवार के साथ रहती है। बीते कुछ दिन पूर्व मकान में ताला बंदकर किसी आवश्यक कार्य से कोलकाता गई हुई थी। गुरुवार की रात हौसला बुलंद चोरों ने घर का मुख्य गेट का कुंडी व ताला तोड़कर घर में अंदर प्रवेश कर गए और उन्होंने घर के दो कमरों में रखें अलमारी व बक्सो को तोड़कर उसमें से नगदी समेत कीमती सामानों व बर्तनों पर हाथ साफ कर दिया।

सुबह लोगों द्वारा जब खेत की मेड पर बक्से फेंके होने की जानकारी हुई तो पीड़ित अपने मकान पर पहुंचा जहां अंदर की स्थिति देखकर वह सन्न रह गया। पीड़ित शफीक ने बताया कि चोरों ने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर खेत में बक्सा ले जाकर उसमें से नकदी और कीमती सामान चुरा लिए। बताया कि इस चोरी की घटना में करीब तीन लाख से ऊपर के सामानों का चोरी होना अंदाजा लगाया जा रहा है। जिसमें वधु के गहना जेवरात सहित शादी विवाह के बर्तन व अन्य कीमती सामान थे।

घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली। सेवराई चौकी इंचार्ज राजेश कुमार गिरी ने बताया कि पीड़ित द्वारा अभी तहरीर नहीं दी गई है। घटना की जानकारी मिली है तफ्तीश की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: