ताजातरीन

गांव के सिवान मे अचेत अवस्था में 17 वर्षीय युवती के मिलने से हडकंप, लोग तरह तरह के लगा रहे कयास

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के खुदरा पथरा गांव के सिवान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शनिवार की सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों ने अचेत अवस्था में एक 17 वर्षीय युवती को देखा। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई अनहोनी की आशंका में ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुकामी पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य में भदौरा में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती के हाथ पैर काले रंग के जूता के फीता से बांधे गए थे और वह पूरी तरह से बेसुध पड़ी हुई थी पहले तो लोगों ने उसे मरा हुआ समझा लेकिन नजदीक जाने पर आंख के पलक में हुई हलचल से लोगों को उसके जिंदा होने का पता चला। ग्रामीणों ने पानी डालकर उसे होश में लाने की कोशिश की लेकिन वह बेसुध पड़ी रही। इस बीच 108 एंबुलेंस को घटना की जानकारी देते हुए मौके पर बुलाया गया। लोगों में घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। प्राथमिक उपचार के दौरान अस्पताल में लोगों और पुलिस के द्वारा पूछे जाने पर युवती ने रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी होना बताया। युवती ने आंशिक होश में आने पर घटना के पीछे कई लोगों के होने की भी जानकारी दी। लोगों में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का कयास लगाया जा रहा है जबकि पुलिस इस मामले में पल्ला झाड़ रही है।

गहमर कोतवाली पुलिस ने बताया कि युवती द्वारा अभी बहुत जानकारी नहीं मिल पाई है उसे इलाज हेतु जिला अस्पताल रेफर किया गया है। होश में आने के बाद ही सही स्थिति का पता लग सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है अभी किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: