ताजातरीन

गंगा स्नान के दौरान डूबा युवक, मचा हड़कंप

 

सेवराई। तहसील क्षेत्र के गहमर स्थित नरवा घाट पर श्रावण मास के पहले सोमवार को जलाभिषेक के लिए गंगा स्नान करते समय एक किशोर के डूबने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर जुटे ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस और स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर के तलाश में जुट गई।

गहमर कोतवाली क्षेत्र के खुदरा पथरा गांव निवासी सुमित कुमार उर्फ छोटू 14 वर्ष पुत्र रामाशंकर राम अपने एक मित्र के साथ गंगा स्नान करने के लिए गहमर के नरवा गंगा घाट पर आया हुआ था सुबह करीब 7:00 बजे दोनों स्नान कर रहे थे तभी दोनों गहरे पानी में चले गए बगल में स्नान कर रहे लोगों की नजर डूबते हुए एक किशोर पर पड़ी तो उसे किसी तरह बाहर निकाला। जबकि दूसरा किशोर सुमित कुमार गहरे पानी में समा गया। घटना की सूचना किशोर ने अपने परिजनों को दी। सुमित के डूबने की सूचना मिलते ही परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया।

देखते ही देखते नरवा गंगा घाट पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। उधर घटना की सूचना मिलते ही गहमर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में प्रयास करना शुरू कर दिया। किशोर के डूबने की सूचना पर जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह के प्रतिनिधि मन्नू सिंह गहमर नरवा गंगा घाट पहुंचकर घटना के बाबत जानकारी ली। उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का भरोसा जताया।

ग्राम प्रधान कन्हैया राम ने बताया कि किशोर सुमित कुमार उर्फ छोटू गांव पर ही कक्षा 9 का छात्र था जिसके चार भाई व तीन बहने है वह सभी से छोटा था। पुलिस द्वारा स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की जा रही है अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। घटना के बाद से ही परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर एस डी एम सेवराई राजेश प्रसाद सी ओ जमानिया सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: