ताजातरीन

गंगा में नहाने गए युवक की डूबकर मौत,पुलिस ने शव को लिया कब्ज़े में

सुहवल (गाजीपुर)। सुहवल थाना क्षेत्र पटकनियां गांव के गंगा घाट पर सोवमार की सुबह परिवार के संग नहाने गए एक युवक की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया है कि सुहवल क्षेत्र के पटकनिया गांव निवासी हरिनारायण सिंह का छोटा पुत्र धर्मेन्द्र सिंह गौतम (25) आज सुबह अपने घर से मां-बहन व अन्य परिजनों के साथ गंगा स्नान करने गांव के ही गंगा घाट गया था। नहाते समय गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा। यह देख मौजूद लोग शोर-शराबा के बीच उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह डूब गया। जानकारी होते ही वहा ग्रामीणों की भीड़ लग गई। स्थानीय मछुआरो की सहायता से उसे पानी से निकाला गया। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस अपने वाहन से युवक को जिला अस्पताल लाई, जहां डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से घर में कोहराम मच गगा। मृतक धर्मेंद्र सिंह की शादी 26 दिन पहले 27 अप्रैल को उतरौली गांव निवासी पूजा सिंह के साथ हुई थी। पति की मौत के गम में वह पूरी तरह से बदहवास थी। लोगों द्वारा लाख सांत्वना देने के बाद भी उसके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: