ताजातरीन

गंगा जमुनी तहजीब से मनाए पर्व: एस डी एम राजेश प्रशाद

सेवराई। जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के निर्देश पर शुक्रवार को एस डी एम सेवराई राजेश प्रशाद की अध्यक्षता में तहसील क्षेत्र के ग्राम गोड़सरा और बसुका में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रभारी निरीक्षक गहमर और चौकी इंचार्ज सेवराई अशोक तिवारी पुलिस बल के साथ उपस्थित रहे ।
एस डी एम राजेश प्रशाद ने लोगों से अपील की कि आगामी बकरीद का त्यौहार और कावड़ यात्रा को भाईचारे से मनाएं । किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान ना दें तथा सोशल मीडिया से कोई भी आपत्तिजनक फोटो या सूचना फॉरवर्ड ना करें। यदि त्यौहार मनाने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या आ रही हो तो तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर निराकरण करा सकते हैं । गांव में बिजली पानी और सफाई की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है त्योहारों में किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने दी जाएगी। पुलिस और प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। बकरीद के अवसर पर गंगा जमुनी तहजीब कायम रहे। गोड़सरा के मौलाना द्वारा भी लोगों से शांतिपूर्वक त्योहार मनाने हेतु अपील की गई। उक्त अवसर पर प्रधान प्रतिनिधि रिजवान खान, परवेज खान,गिरधारी यादव, सुऐब खान,मुतवल्ली शौकत खान, रामनाथ यादव, बारीक खान,औरंगजेब,जब्बार,सेराज, बेचन, फैयाज, सादिक ,संजय गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: