ताजातरीन

गहमर में विरोध प्रदर्शन की खबर सुन प्रशासन के हाथ पांव फुले, प्रशासन रहा अलर्ट

 

गहमर। एशिया के सबसे बड़े एवं सैनिक बाहुल्य गांव गहमर में अग्निवीर को लेकर थाना क्षेत्र के सेना की तैयारी कर रहे युवाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रशासन के हाथ पाव फूल गए। शनिवार की सुबह भारी पुलिस बल गहमर तैनात हो गया।युवाओं ने एक ज्ञापन एस डी एम सेवराई को सौंपा।
ज्ञात हो कि नई सेना भर्ती नीति अग्निवीर को लेकर देश भर में युवाओं द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया जा रहा है विगत 3 दिनों से रेल एवं बसों को जलाया एवं तोड़ा फोड़ा जा रहा है जिसके कारण रेलवे का परिचालन बाधित हो गया है । इसी दरमियान एशिया के सबसे बड़े एवं सैनिक बाहुल्य गांव गहमर के युवाओं ने अग्निवीर के विरोध में शनिवार को प्रदर्शन करने का कार्यक्रम प्रस्तावित किया था सैनिक बाहुल्य गांव होने के नाते प्रदर्शन की खबर सुन प्रशासन के हाथ पांव फूल गए । जिले के उच्चाधिकारी इस प्रदर्शन को रोकने के लिए रात से ही कोशिश में लग गए। शनिवार की सुबह से ही भारी पुलिस बल गहमर थाने पर जमा होना शुरू हो गया। पीएसी के अलावा सर्कल के सभी थानों की फोर्स गहमर जमा हो गई । जमानिया सी ओ हितेंद्र कृष्ण , थाना प्रभारी गहमर पीपीएस विधि भूषण मौर्य ने भूतपूर्व सैनिक सेवा समिति के सदस्यों से वार्ता कर प्रदर्शन को रोकने की बात कही जिस पर लोगों ने उनकी बात मान कर इस प्रदर्शन को रोक दिया । वही गहमर के नौजवानों के तरफ से पूर्व सैनिक कुणाल सिंह ने एक पत्रक एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद को पत्रक सौंप कर अग्निवीर के खिलाफ अपना आक्रोश जताया। पुलिस के उच्चाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ गांव सहित गहमर रेलवे स्टेशन का चक्रमण कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: