ताजातरीन

गहमर में ट्रेन से कटा युवक,मौत

गहमर। स्थानीय गांव के रेलवे स्टेशन के समीप आउटर सिग्नल से पहले डाउन लाइन में किसी ट्रेन की चपेट में आने एक अज्ञात युवक की मौत हो गयी। मौके पर मौजूद जी आर पी इंस्पेक्टर ने युवक के पहचान कराने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिलने पर पंचायतनामा भर विधिक करवाई में जुट गए।
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह पंडित दीन दयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के गहमर स्टेशन के पूरब पोल संख्या 681/14 और 681/16 के बीच डाउन ट्रैक पर लगभग 40 वर्षीय एक अज्ञात युवक की किसी ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। सुबह कबाड़ बिन रही कुछ महिलाओं की नजर इस पर गई तो उन्होंने शोर मचाया।ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना गहमर स्टेशन को दी गई। स्टेशन से इसकी सूचना पर जी आर पी दिलदारनगर ने शव को कब्जे में लेकर यात्रियों एवं अगल बगल के ग्रामीणों से पहचान कराने का काफी प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर पंचायतनामा की करवाई में जुट गई। इस संबंध में मौके पर मौजूद जी आर पी इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि आवश्यक कागजी कारवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेंजा जा रहा है। युवक नीले रंग की जिन्स एवं आसमानी रंग का फूल बाजू का शर्ट पहने था।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: