ताजातरीन

गहमर कोतवाली पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

 

सेवराई। तहसील क्षेत्र के भदौरा ब्लाक अंतर्गत भदौरा गांव के पूर्व प्रधान पुरुषोत्तम कुशवाहा के घर को निशाना बनाया। रात्रि पहर घर में प्रवेश कर कमरे के एक बक्से में रखा करीब एक लाख रुपये व कीमती सामान चुरा लिया। पीड़ित पूर्व ग्राम प्रधान के द्वारा सेवराई चौकी पर इसकी लिखित शिकायत करते हुए घटना की जानकारी दी गई। सेवराई चौकी इंचार्ज अशोक कुमार तिवारी के द्वारा हमराही पुलिसकर्मियों के सहयोग से क्षेत्र में लगातार सम्भावित चोरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। कि जरिए मुखबिर की सूचना पर रेवतीपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर मुसहर डेरा के पास से तीन संदिग्ध अभियुक्त को हिरासत में ले लिया। पुलिसिया पूछताछ में तीनों ने क्षेत्र में कई संगीन चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने की वारदातों को स्वीकार किया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने ₹95000 नगद, 4 जोड़ी पायल, 4 जोड़ी बिछिया, दो नथिया बरामद किया।इस संबंध में प्रभार निरीक्षक गहमर विधिभूषण मौर्य ने बताया कि चोरी की लिखित शिकायत मिली थी।जिसमे संभावित चोरो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी।मुखबिर की सूचना पर रेवतीपुर थाना के जलालपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।जिनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है।

गिरफ्तार करने वाली इस टीम में उ0नि0 अशोक कुमार तिवारी, हे0 का0 अनिल कुमार पटेल, हे0 का0 शिवराज सिंह, का0 संजय यादव, का0 विनय कुमार ,का0 रोहित वर्मा शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: