ताजातरीन

गहमर: चोरी की समान के साथ चोर गिरफ्तार

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देवकली गांव में विगत दिनों हुई चोरी की हुई घटना में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए चोरी के सामान एवं कुछ पैसों को बरामद करते हुए आरोपी युवक को जेल भेजा।
जानकारी अनुसार बीते दिनों गहमर कोतवाली क्षेत्र के देवकली गांव निवासी पवन कुशवाहा के पत्नी का तबीयत खराब होने पर वह उसे लेकर दिलदारनगर एक निजी नर्सिंग होम गए हुए थे कि घर खाली होने का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर मे प्रवेश कर कपड़े गहने एवं नगद रखे पैसे चोरी कर लिए। पीड़ित द्वारा इसकी लिखित तहरीर सेवराई पुलिस चौकी को दी गई। गहमर कोतवाली प्रभारी पीपीएस विधि भूषण मौर्य ने इस चोरी की घटना का त्वरित अनावरण करने के लिए संबंधित को दिशा निर्देश दिया । घटना के बाद से ही पुलिस इसका खुलासा करने के लिए जगह-जगह हाथ पैर चला रही थी कि रविवार की सुबह जरिए मुखबिर सूचना मिली कि चोरी की घटना में शामिल एक युवक भदौरा तिराहे के पास कहीं भागने की फिराक से खड़ा है । पुलिस ने बिना समय गवाएं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसके निशानदेही पर चोरी के तीन साड़ी ,1300 नकद, छ जोड़ी बिछिया 2 पायल और जीन्स पैंट बरामद हुआ। पुलिस ने गिरफ्तार उपेंद्र राजभर पुत्र हरे राम ग्राम देवकली थाना गहमर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली इस टीम में चौकी इंचार्ज सेवराई अशोक कुमार तिवारी, हे0 का0 अनिल पटेल,का0 संजय कुमार यादव, का0 विनय कुमार शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: