ताजातरीन

फर्जी अधिकारी बन दुकानदारों से वसूली करने के आरोप में पांच अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर। जिले के कासिमाबाद बाजार में गुरुवार को खाद्य विभाग के फर्जी अधिकारी बन दुकानदारों से वसूली करने के आरोप में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने शुक्रवार को चालान कर जेल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम कासिमाबाद बाजार में एक दर्जन से ज्यादा खाद्य विभाग के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर का पहचान पत्र लटकाए युवक दुकानदारों से धौस जमाकर उनसे नौ सौ रुपए की रसीद काट रहे थे। दुकानदारों को जब इन पर शक हुआ तो एक दुकानदार ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इन फर्जी अधिकारियों में खलबली मच गई और मौका पाकर आधा से अधिक फर्जी अधिकारी भाग निकले।
थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि उमाशंकर चौरसिया पुत्र नरसिंह चौरसिया निवासी ग्राम सोनबरसा थाना कासिमाबाद की लिखित तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर । फर्जी अधिकारी बने पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों के पास से तीन फर्जी परिचय पत्र, एक फर्जी रसीद (वेंटो ग्रीन स्किल प्राइवेट लिमिटेड) और एक बुकलेट बरामद हुई है।पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम आनंद सिंह पुत्र चंद्रिका सिंह निवासी बाराचवर गाज़ीपुर, पवन पांडेय पुत्र गजानंद पांडेय निवासी बभनौली जिला बलिया, आशीष यादव पुत्र वीरेंद्र यादव निवासी आमघाट बलिया, अतुल कुमार पुत्र ओम प्रकाश भारती निवासी बड़ागांव थाना कासिमाबाद गाजीपुर तथा आकाश सिंह पुत्र अवधेश सिंह निवासी बाराचवर जिला गाजीपुर बताया। पकड़े गए सभी अभियुक्तों को सुसंगत धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया और इस मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है अगर इस मामले में और लोग शामिल होंगे तो जल्द से जल्द उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: