ताजातरीन

एस डी एम सेवराई राजेश प्रसाद ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ की बैठक, कहा 25 मई तक नालियों से हटा लें अवैध अतिक्रमण

मारूफ खान
सेवराई। जिलाधिकारी के निर्देश पर सोमवार को सेवराई तहसील परिसर में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ एस डी एम सेवराई राजेश प्रसाद ने एक आवश्यक बैठक की । जिसमें व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से यह अपील किया गया की आगामी दिनांक 25 मई तक कस्बे के अंदर से सड़क पर जो लोग नालियों पर अवैध अतिक्रमण किये है उसे तत्काल हटा लें। उक्त तिथि तक नालियों पर अतिक्रमण यदि नहीं हटाया जाता है तो अगले दिन से अभियान चलाकर अवैध अतिक्रमण हटाया जाएगा। शासन की मंशा के अनुरूप जिलाधिकारी द्वारा यह निर्देशित किया गया है कि किसी भी स्थिति में अवैध टैक्सी स्टैंड ,टेंपो स्टैंड अथवा बस स्टैंड का संचालन न होने दिया जाय। इस संबंध में भी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को अवगत कराया गया। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि बुधवार तक वे अपने दुकान , प्रतिष्ठान के आगे से अतिक्रमण हटा लेंगे तथा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने भी आश्वासन दिया है कि जो भी अवैध अतिक्रमण नहीं हटाएंगे का कोई भी पदाधिकारी व्यापारियों का सहयोग नहीं करेगा। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से अपील किया गया कि बुधवार के पश्चात कोई भी दुकान का सामान नाली के ऊपर रखा जाए साथ ही दुकान के बाहर तंबू और टेंट डालकर नालियों के ऊपर अपना बैनर पोस्टर अथवा कोई भी सामान न रखे वह भी अतिक्रमण की श्रेणी में ही आएगा। उसको भी हटाना अनिवार्य है अन्यथा की स्थिति में बलपूर्वक हटाते हुए सामान को जप्त किया जाएगा जिसके लिए व्यापारी वर्ग स्वयं जिम्मेदार होगा। सम्बंधित थाना के प्रभारियों एव चौकी इंचार्ज को भी निर्देशित किया गया कि वह प्रतिदिन सायं काल इस आशय का प्रचार प्रसार करा दें ताकि व्यापारी स्वतः अपना अतिक्रमण हटा ले।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: