ताजातरीन

एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद की अध्यक्षता में समाधान दिवस का किया गया आयोजन

सेवराई। स्थानीय तहसील मुख्यालय के सभागार में शनिवार को एसडीएम राजेश प्रसाद की अध्यक्षता में मुख्य समाधान दिवस का आयोजन किया गया।जिसमें मौके पर 6 प्रार्थना पत्रो को निस्तारित किया गया।

तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांव से आये हुए फरियादियो द्वारा अपना प्रार्थना पत्र दिया गया । जिसमें राजस्व के 65, पुलिस के 10, विकास 6 प्रार्थना पत्र पड़े 6 प्रार्थना पत्रो को मौके पर ही निस्तारित किया गया। शेष प्रार्थना पत्रो को सम्बंधित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को पंद्रह दिवस के अंदर निस्तारित करने के लिए निर्देश दिया गया।

इस संबंध में एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद ने बताया कि समाधान दिवस में फरियादियो द्वारा कुल 81 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमे मौके पर 6 प्रार्थना पत्रो को निस्तारित किया गया।शेष प्रार्थना पत्रो को सम्बंधित कर्मचारियों को 15 दिवस के अंदर निस्तारित करने हेतु निर्देशित किया गया। इस मौके पर तहसीलदार सेवराई अमित शेखर, बीडीओ भदौरा अरुण कुमार वर्मा,वीडियो रेवतीपुर, खाद्य आपूर्ति निरीक्षक गोविंद सिंह, सीडीपीओ एजाज अहमद,सहित सम्बंधित कर्मचारी मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: