ताजातरीन

एस डी एम का मॉर्निंग रेड: 6 ट्रको से 5 लाख जुर्माना

सेवराई। जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद में चल रहे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ सघन कार्रवाई करते हुए सेवराई एसडीएम राजेश प्रसाद ने एआरटीओ एवं खनन अधिकारियों के साथ मॉर्निंग रेड में 6 ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच लाख रुपये का जुर्माना वसूला।
ज्ञात हो की बिहार से बालू लेकर बारा और देवल के रास्ते ओवरलोड ट्रकों का संचालन बदस्तूर जारी था बॉर्डर पर बनी दोनों चौकियों के पुलिसकर्मी मन मुताबिक पैसा वसूल कर इनका संचालन धड़ल्ले से करवा रहे थे ओवरलोड वाहनों के चलने से बारा स्थित कर्मनाशा नदी पर बना पुल जर्जर अवस्था में पहुंच गया है। इन सब के बावजूद ओवरलोड ट्रकों का संचालन बदस्तूर जारी है। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की नजर जब इन ओवरलोड चल रहे ट्रकों पर पड़ी तो उन्होंने एक पत्र जारी कर एसडीएम एआरटीओ एवं खनन विभाग से इन गाड़ियों के ऊपर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। सेवराई एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने बुधवार की सुबह गहमर थाना क्षेत्र के बारा बॉर्डर से 4 एवं देवल बॉर्डर से 2 ओवरलोड गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच लाख रुपये का जुर्माना वसूल किया। एसडीएम की इस कार्रवाई से वाहन संचालकों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। इस संबंध में एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है एवं ओवरलोड पाए जाने पर कार्रवाई की जा रही है । किसी भी स्थिति में ओवरलोड वाहनों का संचालन नहीं होने दिया जाएगा। इस संबंध में एआरटीओ अधिकारी ने बताया कि सीज की गई गाड़ियों का अभिलेखो का जांच किया जा रहा है और कुछ कमी पाए जाने पर जुर्माने की राशि अधिक हो सकती है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: