ताजातरीन

दुष्कर्म के मुकदमे में वांछित अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कासिमाबाद(ग़ाज़ीपुर)पुलिस अधीक्षक ग़ाज़ीपुर द्वारा अपराध एवं अपराधियो तथा मुकदमे के वांछितों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत कासिमाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के मुकदमे के वांछित को बृहस्पतिवार कि सुबह गिरफ्तार कर ज़ेल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार कासिमाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला द्वारा अपने साथ जबरदस्ती दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए 22-06 2022 को स्थानीय थाने पर लिखित तहरीर दी गयी थी कि थाना क्षेत्र के बडौरा गांव के एक युवक द्वारा मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई है।पुलिस ने धारा 376/ 323/504/506 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी।
बुधवार की सुबह थानाध्यक्ष कासिमाबाद देवेंद्र सिंह यादव को जरिये मुखबिर सूचना मिली की अभियुक्त बड़ौदा चट्टी पर उपस्थित है और कहीं भागने की फिराक में है। थानाध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमे में वांछित नामजद अभियुक्त मुन्ना राजभर पुत्र गुनई राजभर निवासी ग्राम बडौरा थाना कासिमाबाद हो सुबह 6:30 पर बडौरा चट्टी से गिरफ्तार कर लिया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए चालान कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ हेड कांस्टेबल शिवपूजन सिंह , कांस्टेबल उमर खान का० रोहित कुमार रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: