गाजीपुरताजातरीनशिक्षा

डालिम्स सनबीम गांधीनगर में याद किये गए डॉ0 सर्वपल्ली राधाकृष्णन

गाज़ीपुर: गाँधीनगर स्थित डालिम्स सनबीम स्कूल के प्रांगण में शिक्षक दिवस के अवसर पर डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के शिक्षा एवं देश के प्रति समर्पण को याद किया गया।

सर्वप्रथम विद्यालय के निदेशक हिमांशु राय एवं प्रबंधक हर्ष राय ने सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया । हर्ष राय ने राधाकृष्णन के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उनके विचारों और बताये मार्गों का अनुशरण करते हुए बच्चों के भविष्य एवं राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए ।

सरज़ू राय मेमोरीयल पीजी कॉलेज एवं डालिम्स के शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी अपने-अपने विचार प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में उपस्थित सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं को एक-एक सर्टिफ़िकेट एवं उपहार देकर सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नेहा राय , काजल त्रिपाठी , मुकेश राय , नारायण वर्मा ,मिंकू राय, मोकिम अंसारी , राजेश राय , रामजी राय , यशपाल सिंह , प्रिया राय आदि शिक्षकों की भी सहभागिता रही। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दिवाकर पांडेय , विकास राय , अजय द्विवेदी , सुनील राय एवं अन्य सम्मानित जन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अमित राय ने किया ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: