ताजातरीन

दो पक्षों में मारपीट, सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सेवराई।(गाजीपुर): कोतवाली थाना क्षेत्र के बारा गांव में शनिवार की दोपहर में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों से दो लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भेज दिया।
फुरकान पुत्र मुहसीन खाँ ग्राम बारा (रोजा) ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दोपहर लगभग 1.45 बजे मैं अपने खेत से घर लौट रहा था कि शोकत खां पुत्र अमीन खां के घर के सामने पहुचा ही था कि पूर्व से सुनयोजीत रुप से मुसर्फ खां, नेहाल , शाकिब व अरमान खां मुझे देखते हुए गिरोह बन्द होकर राड डण्डे तथा धारदार हथियार से हमला कर दिये जिससे मुझे काफी चोटे आयी है मेरा मोटर साइकल भी छतिग्रस्त कर दिये है। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहे है।
वहीं दूसरे पक्ष के जमाल खां पुत्र हाकीम खाँ निवासी गांव बारा मोहल्ला रौजा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मेरा भतीजा मोसर्रफ शनिवार को समय लगभग दो बजे दिन में घर पर था कि मेरे हि गांव के फुरकान, सदरुद्दीन, मोहसिन मेरे भतीजे को मां बहन की भद्दी भद्दी गाली देने लगा जब मेंरा भतीजा गाली देने से मना किया तो सभी लोग एक राय होकर लठी डन्डे से मारने लगे मेरा भतीजा अपनी जान बचाने हेतु चिल्लाने लगा तो हम लोग व गांव के लोग बीच बचाव किये भतीजे को काभी चोटे आयी है। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि दोनों पक्षों के तहरीर पर सात के खिलाफ मुकदमा कर लिया गया है।

Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: