ताजातरीन

दो बाइक की टक्कर मे चार गम्भीर रुप से घायल,रेफर

कासिमाबाद । कोतवाली थाना क्षेत्र के सिदऊत गाँव के सामने कासिमाबाद – मऊ मार्ग पर दो बाइक सवारों की आमने-सामने हुई टक्कर में चार युवक बुरी तरह घायल हो गए।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया । जहां पर सभी की हालत गंभीर देख चिकत्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरदह थाना क्षेत्र के चवर गांव निवासी मनोज कुमार उम्र 45 राजपति राम ,गोविंद कुमार उम्र 26 पुत्र राजेंद्र प्रसाद, रमेश उम्र 40 पुत्र जोगिंदर राम तीनो लोग एक बाइक पर सवार होकर किसी कार्य हेतु कासिमाबाद की तरफ आ रहे थे जैसे ही सिदउत गांव के सामने पहुंचे है तभी नखटू मठिया गांव की तरफ से मीरा पुर गांव निवासी अनुराग यादव उम्र 25 वर्ष पुत्र हरिकेश यादव बाइक सवार के मुख्य रोड पर चढते ही दोनों बाइक सवारों की टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की अनुराग यादव के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर स्थिति काफी गंभीर थी। घटना की तेज आवाज सुनकर मौके पर आस पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अनुराग यादव को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया वही मरदह थाना क्षेत्र के चवर गांव निवासी मनोज कुमार उम्र 45 वर्ष पुत्र राजपति राम, गोविंद राम उम्र 26 वर्ष पुत्र राजेंद्र प्रसाद, रमेश राम उम्र 40 वर्ष पुत्र जोगिंदर राम की हालात गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
कासिमाबाद थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है । तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: