ताजातरीन

डीआरएम ने दिलदारनगर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, पैनल रूम के कार्य की धीमी गति देख किया नाराजगी व्यक्त

दिलदारनगर। दानापुर मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार ने मंगलवार की दोपहर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान जगजीवन राम रेलवे पार्क में बन रहे कंप्यूटरीकृत पैनल रूम के कार्य की धीमी गति देख नाराजगी  व्यक्त  किया। तथा निर्देश दिया की जल्द से जल्द कार्य को पूर्ण किया जाए।

डीआरएम गरुण स्पेशल ट्रेन से कुछमन स्टेशन चलकर दिन में 12.26 बजे दिलदारनगर स्टेशन पर पहुंचे। स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खां ने आगवानी की। डीआरएम अधिकारियों संग सीधे दिलदारनगर-ताड़ीघाट ब्रांच लाइन के प्लेटफार्म पर पहुंचे, वहां 24 कोच के बनने वाले दो नए प्लेटफार्मों का डायग्राम देखा। इसके बाद जगजीवन राम रेलवे पार्क में बन रहे कंप्यूटरीकृत पैनल रूम को देखा। इस दौरान कार्य की धीमी गति को देख नाराजगी जताते हुए संबंधितों के निर्देश दिया कि जल्द से जल्द कार्य पूर्ण कराया जाए। इसके बाद आरपीएफ थाना में बने सीसीटीवी कक्ष में पहुंचे। कैमरों को देखते हुए संबंधितों से जानकारी ली। वहां गर्मी देख तत्काल एक्हास्ट फैन लगाने का निर्देश दिया।

रेलवे के विधुत उपकेंद्र व बाजार रेलवे फाटक केबिन को मरम्मत करने को कहा। इसके बाद दोपहर 1:26 बजे अधिकारियों संग गरुण स्पेशल से रवाना हुए। इस मौके पर आईओडब्लू के बी तिवारी, सीनियर डीओएम इम्तियाज अहमद, टीआरडी रामाशीष यादव, इलेक्ट्रिक जेई बिट्टू कुमार वर्मा, सीनियर डीएन थ्री स्वाति सहित आदि मौजूद रहे। डीआरएम के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों और कर्मचारियों में अफरा-तफरी की स्थित रही। उनके जाने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: