ताजातरीन

डीआईओएस के खिलाफ शिक्षक हुए लामबंद, डीएम से कार्रवाई की मांग

 

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षक डीआईओएस के खिलाफ मोर्चा खोल दिए है। इसी कड़ी में सोमवार को शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मिलकर कारवाई की मांग की। साथ ही मांग न पूरी होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष शिवकुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिला। जिसमें जिला विद्यालय निरीक्षक के असभ्य रवैये व कार्यालय में भ्रष्टाचार की शिकायत की गयी। जिलाधिकारी ने गम्भीरतापूर्वक समस्याओं को सूना और ऐक्शन लेने की बात कही। जिला विद्यालय निरीक्षक पर तानाशाह और मनमाना फैसला लेने का आरोप लगाया। प्रांतीय कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य चौधरी दिनेश चन्द्र राय ने कहा कि शिक्षकों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जायेगा। डीआईओएस को आपत्तिजनक पत्र आदेश वापस लेना पड़ेगा। शिक्षक हितों की रक्षा के लिए सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष किया जाएगा। शिक्षकों की तमाम समस्याओं को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय स्तर पर जानबूझकर लंबित रखा गया है, जो गलत है। कार्यालय में भ्रष्टाचार का बोलबाला है जिसे संघ कत्तई स्वीकार नहीं करेगा। प्रतिनिधिमंडल में चौधरी दिनेश चन्द्र राय, डॉ रियाज अहमद, अमित कुमार राय, कुवँर अविनाश गौतम व सूर्यप्रकाश राय आदि मौजूद थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: