ताजातरीन

धरनारत लेखपालों ने जिलाधिकारी के आश्वासन पर 1 सप्ताह के लिए धरना को किया स्थगित

सेवराई। तहसील मुख्यालय पर साथी लेखपाल पर हुए हमले के मामले में धरनारत लेखपालों ने जिलाधिकारी द्वारा मिले आश्वासन पर विश्वास जताते हुए उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ गाजीपुर के निर्देश पर 1 सप्ताह के लिए धरना को स्थगित कर दिया है ।

गौरतलब हो कि बीते 25 जून को रेवतीपुर मौजा के कल्याणपुर गांव में पैमाइश के लिए गए लेखपाल बृजेश सिंह यादव पर किए गए जानलेवा हमले के आरोपित की गिरफ्तारी व अन्य मांगों को लेकर सेवराई तहसील में पिछले कई दिनों से लेखपालों का धरना चल रहा था। जिसे गुरुवार को डीएम के आश्वासन पर एक सप्ताह के लिए स्थगित हो गया। लेखपाल संघ सेवराई के अध्यक्ष सुनील भारती ने कहा कि अगर प्रशासन अपने आश्वासन पर खरा नहीं उतरता है तो समय सीमा के बाद हम सभी फिर से व्यापक आंदोलन को बाध्य होंगे। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के जिला कार्यकारिणी द्वारा लेखपाल पर किए हमले के आरोपित की गिरफ्तारी और अन्य समस्याओं को लेकर बुधवार को एक पत्रक डीएम को सौंपा गया था। डीएम ने आश्वासन दिया कि लेखपाल पर हमले के आरोपित को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध समुचित विधिक कार्रवाई की जाएगी। लेखपालों के अन्य समस्याओं पर भी सहानुभूति पूर्वक विचार विमर्श कर समाधान का आश्वासन दिया। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के पदाधिकारियों ने इसकी जानकारी सेवराई तहसील के लेखपालों को दी तो उन्होंने डीएम की बात मानते हुए यह निर्णय लिया कि एक सप्ताह का समय प्रशासन को दिया जाए। तय समय सीमा के अंदर यदि मांग पूरी नहीं हुई तो प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिलेगा और वार्ता करेगा। आरोपित की गिरफ्तारी व अन्य मांग पूरी नहीं हुई तो अब व्यापक आंदोलन उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के बैनर तले चलाया जाएगा। इस दौरान सेवराई तहसील के लेखपाल संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार भारती, सुदीप कंदवे, सुधांशु प्रकाश, अरविंद राय, संजय कुमार उपाध्याय, जीतलाल चौधरी, शिवाजी यादव, शहंशाह आलम, बृजेश यादव, दयाशंकर, जितेंद्र आदि मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: