ताजातरीन

धारदार हथियार से युवक को किया घायल, हुई मौत

 

घटना स्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे

गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात हमलावरों ने रविवार को अमारी रेलवे फाटक के पास किराने की दुकान की गोदाम के कमरे में घुसकर धारदार हथियार से एक युवक पर हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। हमले की सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया जहाँ कुछ घण्टो बाद युवक की मौत ही गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के आशीष चौहान पुत्र राम केवल चौहान उम्र 27 वर्ष निवासी मोलनापुर को अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से कमरे में घुसकर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना के बाद लोगों ने रविवार को भोर में करीब 3 बजे डायल 112 पर सूचना दिया की किसी ने एक युवक को हमला कर घायल कर दिया है।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस कर्मीयो ने घटना की सूचना स्थानीय थाना को सूचना दिया। कुछ ही देर में थाना सहित पुलिस अधीक्षक संग भारी पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुँच गये। हमले में घायल युवक को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल एंबुलेंस द्वारा भेजा गया जहां सुबह 5 बजे के करीब डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे गाजीपुर द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। वही थाना प्रभारी शैलेश मिश्रा ने बताया कि मृतक के भाई अरविंद चौहान उम्र 24 वर्ष द्वारा प्राप्त तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: