ताजातरीन

दरवाजे पर सोते समय चाकू से गोद कर युवक की हत्या

गहमर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गहमर गांव के नरवा घाट स्तिथ बिंद बस्ती में सोते समय मंगलवार की रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक को तुरंत सीएससी भदौरा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया। मृतक के पिता ने पड़ोस के ही 2 युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर गहमर थाने में दी है।

जानकारी अनुसार गहमर गांव के नरवा घाट स्थित बिंद बस्ती निवासी विक्की (20)पुत्र लाल बहादुर बिंद बीती रात अपने पड़ोस में अपने दोस्त के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होकर अपने घर आ गया। विक्की और उसका साथी अशोक पुत्र विक्रमा बिंद घर के बाहर चारपाई लगाकर सो गए कि रात्रि 1:45 बजे पहले से इन दोनों से अदावत रख रहे पड़ोस के ही दो सगे भाई दीपक चौधरी एवं राजेश चौधरी पुत्रगण शंकर चौधरी ने विक्की के गर्दन एवं पेट पर ताबड़तोड़ प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। इस घटना में साथ में सो रहे अशोक की नींद खुल गई और वह शोर मचाने लगा जिससे वे दोनों आरोपी फरार हो गए हैं । इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को भदौरा सीएससी भेजवाया जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी पीपीएस विधिभूषण मौर्य ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है । प्रथम दृष्टया मामला आशनाई का लग रहा है।आरोपियों की धरपकड़ हेतु हर संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस बल तैनात किया गया है।

इनसेट….

गहमर। गहमर के बिंद बस्ती निवासी विक्की के हत्या के बाद उसके परिवार के हंसी खुशी का माहौल गम में बदल गया है। विक्की के दो सगी बहनों सीपू और पूनम की बारात 10 जून को आने वाली थी । विक्की सहित पूरा परिवार इस शादी के कार्यक्रम में व्यस्त था मंगलवार को दोनों बहनों की हल्दी रस्म होने वाली थी कि इससे पूर्व ही उनके भाई की नृशंश हत्या हो गई। भाई की मौत के बाद दोनों बहने बदहवास हो गई है वही विक्की की मां सहित अन्य परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है।*

गहमर। विक्की की हत्या की नामजद तहरीर विक्की के पिता द्वारा पड़ोस के ही दो सगे भाइयों दीपक चौधरी, राजेश चौधरी पुत्रगण शंकर चौधरी के ऊपर दी गई है। इन दोनों भाइयों की पहचान मोहल्ले में दबंग और बदमाश किस्म की है । यह किसी से भी उलझ कर मारपीट करने में देर नहीं करते थे । ग्रामीणों के अनुसार करीब 8 माह पूर्व यह दोनों भाई विक्की को कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी किए थे उस समय भी इनके खिलाफ गहमर थाने में तहरीर दी गई थी और यह गिरफ्तार भी हुए थे।

 

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: