ताजातरीन

दहेज के हत्यारोपी गये जेल

गहमर। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय गांव के पांडेय टोला में विगत दिनों एक गर्भवती विवाहिता की फंदे से लटककर हुई मौत के बाद पुलिस ने घटना में शामिल 4 आरोपियों को शुक्रवार की तड़के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
ज्ञात हो कि गहमर के पांडेय टोला निवासी नवीन पांडेय पुत्र राम जी पांडेय की पत्नी अनीता पांडेय बुधवार की शाम ने अपरिहार्य कारणों से फंदे से झूल गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस शव को कब्जे में ले कर थाने लाई। लोगो के अनुसार अनिता 7 माह की गर्भवती भी थी। अनिता के पिता हृदय नारायण पांडेय ने पति नवीन ससुर राम जी पांडेय सास किरण एवं ननद प्रीति के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था गहमर पुलिस ने बुधवार की सुबह इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि मृतका के पिता द्वारा दिये गए तहरीर पर ससुरालपक्ष के 4 लोगो के खिलाफ धारा 3/4 डी पी एक्ट,498 ए,304 बी आई पी सी के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु हर संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही थी कि शुक्रवार की सुबह जरिये मुखबिर सूचना मिली कि घटना के आरोपी घर पर मौजूद है। उक्त जगह पर दबिश दे कर इनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: