Qries
ताजातरीन

दादा फतेह खान फुटबॉल चैंपियनशिप का पहला सेमीफाइनल मैच में चंदौली ने फुफवाव को 7-3 से हराकर फाइनल में बनाया जगह

सेवराई। गोड़सरा के बलुआ फील्ड पर सुब्रतो कप खिलाड़ी एनुलहक खान एवं बिहार पुलिस के कैप्टन शाहजहां खान की स्मृति में आयोजित दादा फतेह खान फुटबॉल चैंपियनशिप का पहला सेमीफाइनल मैच फूफुआव और चंदौली के बीच खेला गया। जिसमें चंदौली ने 7-3 से मैच जीतकर फाइनल में जगह बना लिया।
मैच के मुख्य अतिथि जबुरना ग्राम प्रधान सरफराज खान और विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि राजा खान ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व फीता काटकर खेल की शुरुआत की। रोमांचक मुकाबले में चंदौली की टीम ने 7 गोल दागे। जिसके जवाब में फूफूआव की टीम ने महज तीन गोल ही कर सकी। इस तरह चंदौली की टीम ने 7-3 से फूफूआव की टीम को हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जबुरना ग्राम प्रधान सरफराज खान ने कहाकि इस तरह के आयोजन से क्षेत्रीय खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा उठता है निश्चित तौर पर अगर उन्हें प्रशिक्षित किया जाए तो देश स्तर पर भी वह क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। खेल के अनेक फायदे हैं अगर सच्ची लगन और मेहनत से खेल को इमानदारी से खेला जाए तो जिंदगी में अच्छे मुकाम पाए जा सकते हैं।
इस मौके पर बेलाल खान, इरफान खान, अदनान खान, हारुन खान, शिवनारायण राम, इशरत खान आदि सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे। आयोजक टीम ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: