Qries
ताजातरीन

चोरी की बाइक के साथ तीन अभियुक्त गिरफ़्तार

करीमुद्दीनपुर। स्थानीय थाना पुलिस ने क्षेत्र में गश्त करते समय चोरी की मोटरसाइकिल के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तो ने दो माह पूर्व ढ़ुढ़िया देवरिया के बीच प्राइवेट बैंक कर्मी का रुपयों से भरा बैग चुराकर भागने में सफल रहे । पकड़े गए अभियुक्तो को पुलिस ने गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर ज़ेल भेज दिया।
जानकारी अनुसार थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर जितेंद्र कुमार अपने मय हमराहियों के साथ रविवार की रात्रि क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि इसी बीच थाना क्षेत्र के जोगा मुसाहिब मोड़ तिराहे पर एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग आते हुए दिखाई दिए। मोटरसाइकिल को पुलिस ने जब रोकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल चालक अपनी गाड़ी को तेजी से आगे बढ़ाते हुए भागना चाहा। लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए करीमुद्दीनपुर गौशाला के पास दबोच लिया। मोटरसाइकिल चालक सहित तीनों व्यक्तियों के बारे में पुलिस ने जब पूछताछ की तो अपना नाम ऋषि यादव उर्फ दरोगा उर्फ टाइगर पुत्र रामजी यादव निवासी जोगा मुसाहिब बताया तथा इसके साथ मोटरसाइकिल पर बैठे दूसरे ने अपना नाम अमित बिंद उर्फ अमिताभ पुत्र राधेश्याम बिन्द निवासी कोठिया कोड़रताल व तीसरा राजेश बिंद पुत्र भृगुनाथ बिंद निवासी कोटिया कोड़रताल बताया। बरामद की गई मोटरसाइकिल के बारे में ई चालान से पुलिस ने पता किया तो पता चला कि मोटरसाइकिल राम नगीना राम पुत्र शिव मुनि राम ग्राम खारा थाना बरेसर के नाम से है। इस मोटरसाइकल को अभियुक्तों ने 2019 में थाना क्षेत्र के बद्दोपुर गांव से एक शादी समारोह से चुराया था।
पकड़े गए अभियुक्तों का जमा तलाशी लेने पर इनके पास से 12500 रुपए बरामद हुए ।जिसे इन्होंने दो माह पूर्व ढुढ़िया देवरिया मार्ग पर चुराए गए बैग से चुराए हुए थे। पकड़े गए तीनो अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि बैंक कर्मी के बैग से चुराए गए रुपए में ₹54000 मिला था, शेष रूपए खर्च हो गया है। इस दौरान थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार के अलावा एसआई मंसाराम गुप्ता सहित हमराही पुलिस गण शामिल रहे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: