ताजातरीन

क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद के नेतृत्व में भांवरकोल थाना क्षेत्र में पुलिस तथा अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ किया पैदल फ्लैग मार्च

क्षेत्र में लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए किया गया प्रेरित किया।

भांवरकोल। विधानसभा चुनाव को शकुशल सम्पन्न कराने थाना क्षेत्र अंतर्गत आज दोपहर 12 बजे पुलिस क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद रविंद्र कुमार वर्मा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला। क्षेत्र में शेरपुर कला ,शेरपुर खुर्द ,कुंडेश्वर ,पखनपुरा ,अवथही, मच्छटी ,सोनाडी़ , अमरपुर ,बदवली ,परसदा व अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में पैरामिलिट्री फोर्स एवं थाने के पुलिस बल के साथ विधानसभा चुनाव के शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु दृष्टिगत एरिया डोमिनेशन के तहत पैदल फ्लैग मार्च किया। पैदल फ्लैग मार्च के दौरान थाना क्षेत्र के कई हिस्ट्रीशीटरों के यहां भी दबिश दी गई।साथ ही क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद ने यह चेताया कि मतदान के दौरान यदि क्षेत्र में कोई गड़बड़ी होती है या कोई घटना घटती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। और अभियुक्त को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि संभव हो तो सबसे पहले जो हिस्ट्रीशीटर हैं वह जाकर अपना मतदान देने के बाद दिन भर घर में बैठे रहे‌। इस दौरान उन्होंने जनता से कहा कि वे निर्विघ्नं एवं निडर होकर मतदान करने की अपील की । उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि चुनाव के दौरान आसामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को सूचित करें। पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। इस दौरान थाना प्रभारी वागीश विक्रम सिंह ने सामान्य जनता को यह आश्वासन दिया कि वे अपना मतदान करने में कोई संकोच ना करें और जनता को मतदान को निभॆय होकर मतदान के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव में बाधा डालने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।इस‌ दौरान एस आई ओंमकार तिवारी,प़मोद गुप्ता,रवि प्रकाश, शहाबुद्दीन एवं थाने के महिला एवं पुरुष कांस्टेबल शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: