ताजातरीन

छात्र नेता आशुतोष सिंह एवं राजीव रंजन सिंह का छात्रों ने किया गर्मजोशी से स्वागत,छात्रों से कुशलक्षेम पूछा

सेवराई। युवा छात्र नेता आशुतोष सिंह एवं राजीव रंजन सिंह का वाराणसी के बिरला हॉस्टल में छात्रों ने किया गर्मजोशी से स्वागत। छात्र नेता ने अपने छात्रों से कुशलक्षेम पूछा। मूल रूप से गाजीपुर जनपद के सेवराई तहसील क्षेत्र के युवा छात्र नेता राजीव रंजन एवं सैदपुर के मिर्जापुर गांव निवासी आशुतोष सिंह का सोमवार को वाराणसी के बिरला छात्रावास में एक सम्मान समारोह कर स्वागत सम्मान किया गया। जहां छात्रों ने आशुतोष सिंह को माल्यार्पण कर एवं बुके भेंट कर अभिनंदन किया।

“देखो, इक लंबे… अरसे बाद गुलजार आया है।
महामना जी का अपना ये लाल आया हैं ।।”

अभिनंदन समारोह के दौरान छात्रों ने उपरोक्त पंक्तियों के साथ माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया। वाराणसी के हिंदू विश्वविद्यालय से छात्र नेता रहे आशुतोष सिंह एक लंबे समय बाद छात्रावास पहुंचे जहां उन्होंने छात्रों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शिरकत किया। इस दौरान उन्होंने छात्रों से कुशलक्षेम पूछा और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

बतौर मुख्य अतिथि छात्र नेता आशुतोष सिंह ने अपने उद्बोधन में कहाकि आज बिरला छात्रावास “अ” यूं कहें कि हमारा दूसरा घर आना हुआ तथा नवागंतुक अपने छोटे भाइयों से मुलाकात हुई। उनका परिचय प्राप्त कर जिन्दगी में कुछ अच्छा करने के लिए मार्गप्रशस्त किया। बिरला छात्रावास के इस प्रांगण और कमरों ने जिस तरह से पिछले दिनों में हमें सँवारा, उसी की देन है कि आज हम कुछ रच-बुन रहे हैं। यह सिर्फ़ छात्रावास नहीं, एक मुकम्मल संसार है। एक ऐसा संसार जो हर परेशानी में हमें थाम लेता है, हर सुख में खिलखिला उठता है। सपने यहीं से आकार लेते हैं, यहीं से ज़मीन तय होती है भावी दिनों की।

बिरला के सभी छोटे भाई आप लोग असीमित प्रतिभा के धनी है यहाँ महामना जी के बगिया में अपने प्रतिभा को निखारिये और समाज तथा देश हित मे अपना योगदान दीजिए। आप अपने साथ-साथ क्षेत्र और देश का नाम रोशन करें। इस मौके पर गुलाम, सत्यम, अतुल, उत्तम, धीरज, राजीव, रंजन, प्रियांशु, राजा, संतोष, प्रिंस, रवि, आदि सैकड़ो छात्र मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: