Chandauli News Illegal e-ticket businessman Sarvesh arrested, RPF recovered laptop and ticket

चंदौली (शोएब की रिपोर्ट): जिले के पीडीडीयू नगर में आरपीएफ ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है । जिसके पास से रेलवे के लगभग एक दर्जन अवैध टिकट बरामद हुए है । जिसकी कीमत 18 हजार से अधिक बताई गई।

आरपीएफ की टीम गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।बताते चलें कि आरपीरफ बल डीडीयू ने मुखबिर की सूचना पर बिहार के कैमूर जनपद के चैनपुर थाना अंतर्गत ख़रीगांव चौक के पास से शिवांश कंप्यूटर पर छापेमारी की।

जहाँ से दुकान में चल रहे अवैध ई-टिकट कारोबार में लिप्त एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया । जिसके पास से 05 वर्तमान टिकट जिसकी कीमत 5105 रुपए वहीं 06 पिछले दिन के टिकट बरामद किए गये । जिसकी कीमत 13157 रुपए है। इसके साथ ही 16500 दुकान के काउंटर से बरामद हुए। इसके अलावा लैपटॉप, मोबाईल, प्रिंटर आदि को भी जप्त किया गया।

आरपीएफ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित की पहचान कैमूर जनपद के चांद थाना क्षेत्र निवासी सर्वेश चंद्र पाण्डेय के रूप में हुई है । आरोपित के खिलाफ आरपीएफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा के निर्देश पर टिकट दलालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

उसी क्रम में आज थाना चैनपुर जिला कैमूर स्थित शिवांश कंप्यूटर की दुकान में छापेमारी की गई है। जहां से दुकान के मालिक सर्वेश चंद्र पांडे को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 11 अवैध टिकट जिसकी कीमत 18 हजार से अधिक की बरामद हुई। इसके अलावा अवैध टिकट कार्य मे उपयोग होने वाले उपकरण को भो जप्त किया गया।

आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है। इसके साथ आगे भी इस तरह की छपेमारी अवैध रेलवे टिकट कारोबारियों के खिलाफ जारी रहेगीइस छापेमारी में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक बाल गंगाधर, आरक्षी योगेंद्र बहादुर सिंह, कुंदन सिंह रेलवे क्राइम ब्रांच के सहायक उपनिरीक्षक असलम खान, प्रधान आरक्षी पवन कुमार व दुर्गेश आनंद आदि लोग शामिल रहे।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply