ताजातरीन

चलती ट्रेन में दौड़ कर चढ़ने के प्रयास में युवक ने गंवाई जान

 

-नेपाल का रहने वाला था युवक,

दिलदारनगर। पूर्व मध्य रेलवे दानापुर मंडल के दिलदारनगर जंक्शन पर चलती ट्रेन में दौड़ कर चढ़ने का प्रयास युवक को महंगा पड़ गया।असंतुलित होकर गिरने से ट्रेन की पहिये की जद में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जीआरपी कर्मियों द्वारा उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ ।
घटना गुरुवार की सुबह लगभग 7:45 बजे की है।मिली जानकारी के अनुसार जोगबनी से चलकर आनंदविहार को जाने वाली अप सीमांचल एक्सप्रेस दिलदारनगर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर खड़ी हुई तो नेपाल के जिला मोरइंग विराटनगर का निवासी रवि महतो 27 पिता शिवप्रसाद महतो ट्रेन से पानी लेने के लिए प्लेटफार्म पर उतरा पानी लेने के दौरान जब ट्रेन खुल गई तो दौड़ कर चढ़ने के प्रयास में असंतुलित होकर फिसल गया और प्लेटफार्म के नीचे गिरने से ट्रेन की पहिये की चपेट में आने से दोनों पैर तथा बायां हाथ कट गया और सर में भी गंभीर चोट लग गया।यात्रियों की सूचना पर गंभीर रूप से घायल युवक को जीआरपी द्वारा 108 एम्बुलेंस बुलाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले जाने के दौरान युवक रास्ते में ही दम तोड़ दिया।इस संबंध में पूछे जाने पर जीआरपी दिलदारनगर के चौकी प्रभारी शिवसागर ने बताया कि युवक की शिनाख्त उसके पास से मिले नेपाली पहचान पत्र से कर परिजनों को सूचना दिया गया है। तब तक युवक के शव को फिलहाल परिजनों के आने तक सुरक्षित रखा गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: