ताजातरीन

चैत्र नवरात्र व रमजान पर्व को लेकर प्रशासन एलर्ट मोड पर,पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स के साथ नगर में किया रुटमार्च

गाजीपुर। चैत्र नवरात्र व रमजान पर्व को लेकर प्रशासन एलर्ट मोड पर है। शांति व्यवस्था में किसी प्रकार से खलल पैदा न हो, इसके मद्देनजर शनिवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स के साथ नगर में रुटमार्च किया। इस दौरान लोगों से शांतिपूर्ण पर्व मनाने की अपील की। इसके साथ ही कई संदिग्धों की तलाशी लेने के साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए जाने पर कई लोगों को फटकार लगाते हुए हिदायत दी गई।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह देर शाम भारी पुलिस फोर्स के साथ सदर कोतवाली से निकले। लालदरवाजा, पचरस्ता, प्रकाश टाकीज, टाउनहाल, स्टीमरघाट, चीतनाथ, नखास, टेढ़ीबाजार होते हुए नवाबगंज तक गए। इस दौरान लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों से शांतिपूर्ण पर्वों को मनाने की अपील की जाती रही। इसके साथ ही जो भी संदिग्ध व्यक्ति दिखा, उसकी तलाशी ली गई।

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले जिस किसी पर भी पुलिस कप्तान की नजर पड़ी, उन्हें रुकवाया। खासकर जिन बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया था, उन्हें जमकर फटकार लगाई। चेतावनी दिया गया कि यदि दोबारा वह यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए जाएंगे तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। एसपी ने बताया कि आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए आज पैदल नगर में रुटमार्च किया गया।

इस दौरान जो भी कानून का व्यवस्था का उल्लंघन करते पाया गया, उसे हिदायत दी गई। कहा कि शांति व्यवस्था में जो भी खलल डालेगा या डालने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रूटमार्च के दौरान क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला, सदर कोतवाल विमलेश मौर्य, यातायात प्रभारी अजय पांडेय सहित बड़ी संख्या में पुरुष तथा महिला पुलिस कर्मी मौजूद रहे। उधर अचानक सड़क पर भारी पुलिस फोर्स देख लोग सक्ते में आ गए और यह कयास लगाने लगे कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया कि पुलिस फोर्स सड़क पर निकल पड़ी। बाद में जब लोगों को यह जानकारी हुई कि शांति व्यवस्था के मद्देनजर एसपी सड़क पर निकलने है तो लोगों ने राहत की सांस ली।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: