ताजातरीन

बीती रात चोरों ने कीमती सामान सहित नगदी एवं जेवरात पर फेरा हाथ,पुलिस छानबीन में जुटी

 

सेवराई। गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव में चोरों ने बीती बुधवार की रात एक घर को निशाना बनाते हुए परिवार के लोगों को कमरे में बंद कर घर में रखे कीमती सामान, नगदी और जेवरात को चुरा ले गए। घटना की जानकारी होने पर परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाबत छानबीन शुरू कर दी साथ ही जल्द चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया।
सेवराई गांव निवासी लालू कुशवाहा पुत्र स्वर्गीय रामबली कुशवाहा ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि परिवार के सदस्यों के साथ वह बीती बुधवार की रात खाना खाकर सो गए। उनका पुत्र और पुत्रवधू छत पर सोए हुए थे जबकि उनकी छोटी पुत्र वधू कमरे में सोई हुई थी। इस बीच मध्य रात्रि चोरों ने घर के छत से दाखिल होकर परिवार के अन्य सदस्यों को कमरे में बंद कर दिया और एक कमरे से आभूषण और नगदी सहित कीमती सामानों से भरे तीन बक्से उठा ले गए। सुबह उठने के बाद जब दरवाजा खोला तो दरवाजा बाहर से बंद था फोन कर पड़ोसी को बुलाने के बाद दरवाजा खुलवाया गया तो घटना की जानकारी हुई। इस बीच ग्रामीणों के द्वारा घर से करीब 200 मीटर पूरब छोटी नहर के पास बक्से व सामान बिखरे होने की सूचना मिली। मौके पर देखा तो घर के सामान वही बिखरे पड़े थे। जबकि बक्से में रखे गए करीब दस हजार रुपये, तीन छागल और एक सोने की बाली और एक झुमका सहित अन्य कीमती सामान गायब था। बदहवास परिजनों ने घटना की जानकारी मुकामी पुलिस को देते हुए कार्यवाही की मांग की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने मौका मुआयना कर जल्द कार्रवाई और चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया।
क्षेत्र में इन दिनों मनबढ़ चोरों द्वारा घटनाओं को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है जिससे लोगों में दहशत व्याप्त है। वही लोगों ने पुलिस से क्षेत्र में रात्रि पहर गश्त बढ़ाने की मांग की है। इस बाबत सेवराई चौकी इंचार्ज अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है जल्दी चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: