ताजातरीन

बीते दिनों आई तेज आंधी तूफान से क्षतिग्रस्त विद्युत पोल के नही बनाये जाने से लोगो मे आक्रोश व्याप्त

सेवराई। बीते दिनों आई तेज आंधी तूफान के कारण क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर गिरा विद्युत पोल 3 दिन बाद भी नहीं बनाए जाने के कारण संबंधित लोगों में आक्रोश व्याप्त है वहीं सड़क पर पोल गिरे होने से जहां संबंधित क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप हो गई है वहीं आवागमन भी प्रभावित हो गया है। बीते 3 दिन पूर्व आई तेज आंधी तूफान से सतराम गंज बाजार में हाईटेंशन विद्युत पोल छतिग्रस्त होकर सड़क पर झुक गया जिससे जहाँ सम्बंधित क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप हो गई वही आवागमन प्रभावित हो गया।

सेवराई तहसील क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय सतराम गंज बाजार के मस्जिद मोहल्ला की 11000 की विद्युत पोल जोरदार आंधी से क्षतिग्रस्त हो गया । जिसके कारण पूरे दिन विद्युत गुल रही। बिजली के नही आने एवं उमस से भरे दिन के कारण लोग परेशान रहे। सबसे अधिक परेशानी नौनिहालों एव बुजुर्गो को हुई तो वही इलेक्ट्रॉनिक उपकरण शो पीस बन गए। मस्जिद के पास विद्युत पोल गिरी होने के कारण मस्जिद जाने वाले नमाजियों को भी काफी दुश्वारियां हो रही हैं।

शौकत अली, शिव जी जायसवाल, अभय वर्मा, नौशाद, सुधाकर यादव, दीपक अग्रहरि, दिनेश गोसाई आदि लोगों ने बताया कि पोल काफी लंबे समय से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसकी सूचना कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को देने के बावजूद उसे नहीं बदला गया। यह संजोग रहा की कोई अनहोनी नहीं हुई। नहीं तो कोई किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता। लोहे का विधुत पोल सड़क के ऊपर से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर सड़क के तरफ झुक गया है। जिससे जहां आवागमन प्रभावित हो गया है वहीं संबंधित क्षेत्र की बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई है। लोगों ने जल्द से जल्द खंभा बदलकर बिजली आपूर्ति बहाल करने की मांग की है।

इस बाबत विधुत वितरण उपखण्ड दिलदारनगर के अवर अभियंता शशिकांत पटेल ने बताया कि विद्युत पोल टूटने की शिकायत मिली है। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। पोल उपलब्धता के साथ ही उसे बदलकर बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी जाएगी। फिलहाल कर्मचारियों की मदद से क्षतिग्रस्त बिजली के पोल को रास्ते से हटाया जा रहा है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: