ताजातरीन

बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बट से हमला कर बैंक मित्र से रूपयो से भरा बैग लूट कर हुए फ़रार

सेवराई। गहमर थाना क्षेत्र के बसुका गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बट से हमलाकर एक बैंक मित्र से करीब पौने दो लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हमले में घायल बैंक मित्र एक निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कराया गया।

बसुका गांव निवासी अविनाश चौरसिया पुत्र मोतीचंद चौरसिया यूनियन बैंक करहिया शाखा में बतौर बैंक मित्र कार्य करते हैं। रोज की भांति वह भदौरा बस स्टैंड स्थित दुकान से दुकान बंद कर घर के लिए निकले थे कि रास्ते में बसु का प्राथमिक विद्यालय के समीप पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और 2 बदमाशों ने तमंचे के बट से हमला कर दिया जिससे यह लोहान होकर वहीं गिर पड़े तब तक बदमाशों ने इनसे रुपए से भरा बैग छीन कर वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बैंक में करीब 1,75,000 रुपए नगद थे जबकि एक मोबाइल, पीओएस मशीन, तीन एटीएम कार्ड, और चेक बुक के साथ दैनिक मेंटेन रजिस्टर था।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय मातहतों के साथ पहुंचे उन्होंने मौका मुआयना करते हुए आसपास के लोगों से घटना के बाबत विस्तृत जानकारी ली। और बदमाशों का जल्द से जल्द पता लगाने का आश्वासन दिया। कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में है पीड़ित का प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है तहरीर मिलने के साथ ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: