ताजातरीन

बाइक को बचाने में पलटी पिकअप, आठ घायल

सेवराई। तहसील क्षेत्र के रेवतीपुर थाना अंतर्गत पकड़ी चट्टी के समीप बाइक को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे गड्ढे में पिकअप पलट गई। जिसमें सवार करीब आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास मौजूद लोगों के द्वारा आनन-फानन में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है जबकि पिक अप वाहन को ग्रामीणों की मदद से निकालने की कवायद की जा रही है।

औरंगाबाद से पिकअप लेकर परिवार समेत लगभग 20 से 25 लोग सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर स्थित मां कामाख्या धाम दर्शन करने के लिए जा रहे थे। यह अभी क्षेत्र के पकड़ी चट्टी के समीप पहुंचे ही थे कि अचानक सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में पिकअप पलट गई। घटना के बाद वहां लोगों की चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की जानकारी मुकामी पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकलते हुए इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

पिकअप के पलटने से बच्चे समेत आठ लोग घायल हो गए। जिसमें पूजा कुमारी 15, जया देवी 25, लालू 10 वर्ष , उपेंद्र 20 वर्ष की हालत नाजुक बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अनिल ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया है जिनमें कई लोगो की स्थिति चिंताजनक है बेहतर इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: