ताजातरीन

बकाए बिल के भुगतान को लेकर दो सगे भाईयों के विवाद मे चला तेज़ाब,आधा दर्जन झुल्से

सेवराई। तहसील क्षेत्र के अंतर्गत रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गाँव गुरूवार की दोपहर बिजली के बकाए बिल के भुगतान करने को लेकर हुए विवाद में दो सगे भाइयों नोकझोंक होने लगी ।मामला इतना तूल पकडा कि बात मारपीट तक पहुंच गई।इसी दौरान छोटे भाई द्वारा बड़े भाई एवं वहा मौजूद लोगो पर तेजाब फेंक दिया गया जिसमें कुछ छह लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है। इनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

जानकारी अनुसार रेवतीपुर थाना क्षेत्र नौली गांव निवासी संतोष और अशोक में बिजली के 63 हजार रूपये बकाए बिल के भुगतान को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था इसी को लेकर दोनों में कि कौन कितना भुगतान करेगा इसको लेकर दोनों के परिजन आपस मे वार्ता कर रहे थे। कि इसी बीच निर्धारित राशि को अधिक बता कर छोटे भाई ने बडे भाई को भुगतान करने से मना कर दिया। इस बात पर गुस्सा हो कर अशोक के परिजन संतोष को मारने लगे खुद पर हमले से बौखलाए छोटे भाई ने अपने भाई अशोक वर्मा (45) ज्योति (40)विशाल (20)मोहिनी (21)कमला (72)लीलावती (71)पर तेजाब फेक दिया । बीच बचाव में आए चाचा कमला व चाची लीलावती भी तेजाब के हमले से झुलस गये।इस बाबत सीओ ने विजय आनंद शाही ने बताया कि बकाया बिजली भुगतान को लेकर दो भाईयो में विवाद में छह लोग झुलसे है  जबकि एक मारपीट में घायल है। झुलसे लोगो का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। मामलें की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: