ताजातरीन

बिहार जाने वाली ट्रेनों को किया गया रद्द, स्टेशनों पर चौकसी

 

गहमर। अग्निवीर को लेकर बिहार में हो रहे हिंसक प्रदर्शन के तीसरे दिन दानापुर डिवीजन से प. दीनदयाल उपाध्याय रेल खण्ड की तरफ चलने वाली कई जोड़ी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। ट्रेनों के रद्द होने से यात्री हलकान वह परेशान रहे।
ज्ञात हो कि अग्निवीर को लेकर बिहार सहित पूरे देश भर में युवाओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है बिहार के बक्सर ,आरा, डुमराव सहित कई जगहों पर विगत 3 दिन से युवा उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। युवाओं द्वारा ट्रेनों को तोड़ने फोड़ने सहित जलाने जैसी हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है जिसके कारण रेल परिचालन बुरी तरह से बाधित हो गया है । युवाओं के इस उग्र प्रदर्शन को देखते हुए रेलवे ने शनिवार को दानापुर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तरफ जाने वाली कई जोड़ी ट्रेनों को जहां रद्द कर दिया गया वहीं दानापुर डिवीजन से चलकर गहमर रुकने वाली विभूति एक्सप्रेस, पंजाब मेल ,श्रमजीवी एक्सप्रेस आदि ट्रेनों सहित समस्त पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को जीआरपी के जवान ट्रेनों के रद्द होने की सूचना देने के साथ उनको वापस घर भेज रहे थे दोपहर तक क्षेत्र के सभी स्टेशनों पर सन्नाटा पसरा रहा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: