ताजातरीन

बिहार बॉर्डर पर वारदात को अंजाम देने जा रहे शातिर को पुलिस ने तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

 

 

बिहार बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा वांछित

सेवराई। गहमर कोतवाली पुलिस ने बिहार बॉर्डर से एक शातिर किस्म के अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध यूपी-बिहार सहित विभिन्न थानों में करीब दर्जनभर मामले दर्ज है। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस के ऊपर तमंचा तान दिया पुलिस ने घेराबंदी कर हल्की मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके विरुद्ध गहमर कोतवाली में संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के द्वारा निर्देश के क्रम में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अवैध शराब तस्करी रोकने के उद्देश्य से बिहार बॉर्डर के कुतुबपुर तिराहा के पास पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान सूचना मिला की एक असलहा लिया व्यक्ति किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी करते हुए कुतुबपुर तिराहे के पास से एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस के ऊपर तमंचा तान दिया।

घेराबंदी कर किया गया गिरफ्तार:-
पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक पूछताछ में उसने अपना नाम साधु यादव पुत्र श्याम नारायण यादव निवासी फतेहपुर थाना दिलदारनगर जनपद गाजीपुर बताया। जिसकी जमा तलाशी लेने पर उसके पास से एक अवैध देसी तमंचा 12 बोर व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक त्रिवेणी प्रसाद तिवारी चौकी प्रभारी बारा, हेड कांस्टेबल विजय कुमार सिंह, कांस्टेबल देवेंद्र कुमार व सुशील गौड़ रहे।

गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध यूपी-बिहार सहित विभिन्न थानों में दर्जनभर मामले पंजीकृत हैं। आरोपी दिलदारनगर थाने में हिस्ट्रीशीटर के रूप में दर्ज हैं। आरोपी के विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: