ताजातरीन

बीडीओ एवं सीडीपीओ के नेतृत्व में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने सेवराई में निकाला तिरंगा यात्रा

सेवराई। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बीडीओ एवं सीडीपीओ एजाज अहमद के नेतृत्व में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने सेवराई में निकाला तिरंगा यात्रा

 

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बुधवार को खंड विकास अधिकारी भदौरा राजेश प्रसाद श्रीवास्तव एवं बाल विकास पुष्टाहार अधिकारी एजाज अहमद के नेतृत्व में सैकड़ों आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने तिरंगा यात्रा निकाला। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने यात्रा के दौरान स्लोगन लिखी तख्तियां के साथ भारत माता की जय एवं वंदे मातरम के गगनभेदी जयकारों से माहौल पूरा देश भक्ति में हो गया। यह यात्रा भदौरा खंड विकास कार्यालय से होकर सेवराई तहसील मुख्यालय, यूनियन बैंक चौराहा, रेलवे क्रॉसिंग, ग्रामीण बैंक तिराहा, रेलवे स्टेशन मुख्य बाजार होते हुए पुन: बाल विकास पुष्टाहार कार्यालय पर आकर सभा में तब्दील हो गई। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीडीपीओ एजाज अहमद ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत भदौरा विकासखंड के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई है। लोगों में देश प्रेम की भावना को जागृत करने एवं राष्ट्र के प्रति समर्पण के लिए लोगों को जागरूक हेतु यात्रा निकाली गई।उक्त मौके पर एडीओ पंचायत शिव शकल सिंह, ग्राम पंचायत अधिकारी कमलकांत सिंह, संगीता कुशवाहा, बीएमएम कौशल कुमार, सुनीता देवी, सफाई कर्मी सिंहासन ,जहांगीर, सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,समूह की महिलाए शामिल रही।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: