ताजातरीन

भीषण गरमी में नगरपंचायत की अपनी मनमानी से पानी के लिए हाहाकार

मारूफ खान/प्रेम कुमार

–नगर में लगे दर्जनों हैंडपंप बेकार तो वाटर कूलर बने शोपीस,

दिलदारनगर : (गाजीपुर )उफ एक तो भीषण गरमी के चलते लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त है।आसमान से बरस रहे अंगार के चलते प्यास से हलक तर करने के लिए लोग दर दर भटकने को मजबूर हैं। बजार में नगरपंचायत द्वारा जमा मस्जिद के सामने डाकघर के पास लगा फ्रीजर शोपीस बन गया है। बताते चलें कि कि यहां लगभग दर्जनों गांव के लोग बाजार करने आते हैं ।वही प्यास बुझाने के लिए इधर-उधर भटकते है। आखिरकार चेयरमैन साहब कब ध्यान देंगे ।
जब दिलदारनगर बजार के लोगों से बात हुई तो कुछ लोगों ने बताया कि चेयरमैन साहब का यहां पर अपनी मनमानी चलती है। वही नगर में लगे दर्जनों सार्वजनिक हैंडपंप भी खराब पड़ा हुआ है।
दो साल से फिल्टरफ्रीजर खराब पड़ा हुआ है लोगों ने बताया की इसकी चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी से लिखित शिकायत किया गया।इसके बावजूद भी आज तक पेयजल की समस्या का समाधान नही हो पाया।

नगरपंचायत के अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार पांडेय से समस्या के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है।जल्द ही इस समस्या का समाधान करने की कोशिश की जा रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: